आज़मगढ़ः दी प्रेस क्लब की मासिक बैठक सम्पन्न

0
5

आजमगढ़(ज़मीनी सच)- दी प्रेस क्लब द्वारा रविवार को आयोजिति मासिक बैठक का आयोजन रोडवेज स्थित एक होटल में आयोजित किया गया। जहां संगठन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें संगठन के कार्यो व भविष्य में होने वाले पत्रकार हित के लिये होने वाले कार्यो की समीक्षा की गयी व रूप रेखा तैयार की गयी।
रविवार को आयोजित दी प्रेस क्लब की बैठक में संगठन के सदस्यों के सदस्यता फार्म का वितरण किया  गया। जिसमें संगठन के जुड़ने वाले पदाधिकारियों ने अपना-अपना फार्म भरा। इसके उपरान्त पत्रकार हितों के साथ विभिन्न मुददो पर चर्चा की गयी। जिसमें कुछ सदस्यों द्वारा दूसरे संगठन में जुड़ने का मुददा प्रमुखता से उठाया गया। जिसमे ं उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव लाया कि अगर कोई भी दी प्रेस क्लब का सदस्य अगर किसी दूसरे संगठन में सम्मलित होना पाया गया तो उसके खिलाफ अनुशासन समिति कार्रवाई करेगी। वही सर्व सम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि अगर कोई सदस्य लगातार बिना कोई कारण बताये बैठक से अनुपस्थित रहता है तो उसे कारण बताओं नोटिस जारी की जायेगी और अगर संतोषजन जबाव नहीं मिलता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।
बैठक के दौरान दी प्रेस क्लब के अध्यक्ष एस0के0 सत्येन ने बताया कि संगठन दिन-प्रतिदिन नयी उचाईयों को छू रहा है। अपने पत्रकार साथियों के हित के लिए कार्य करने के बाद अब संगठन सामाजिक कार्यो में अपनी उपस्थिति दर्ज करायेगा। जिसके तहत कई कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गयी है । जिसे जल्द ही धरातल पर लाया जायेगा।
सचिव रवि सिंह ने कहा कि संगठन को नयी उचाई पर ले जाने के लिए हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना होगा। सभी सदस्य अपनी जिम्मेदारियों का बखूबी निर्वहन करना होगा। संगठन हमेशा से पत्रकार हितों के लिए कार्य करता रहा है और आगे भी तेज गति से कार्य करता रहेगा।
अंत में संगठन के सदस्य प्रत्युष सिंह की चाची का असामयिक निधन पर सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर उनकी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
इस अवसर पर कोषाध्यक्ष ओम अग्रवाल, संगठन मंत्री अंबुज राय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनोज जायसवाल, संरक्षक रणविजय सिंह, संदीप उपाध्याय, राजीव चैहान, पितेश्वर कुमार सीबू, विवेक गुप्ता, देवव्रत श्रीवास्तव, आलोक सिंह, विनय खरवार, अश्वनी यादव, शीतला त्रिपाठी, रामसकल यादव, संदीप श्रीवास्तव, प्रीतम सिंह, मनोज गौंड़, मानव श्रीवास्तव, पंकज पांडेय, प्रमोद यादव, उदय राज शर्मा, हिमेन्द्र सिंह हिरू, धीरज सेठ, राजेश यादव, शैलेश यादव, शैलेन्द्र शर्मा सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here