रेलवे हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत

गाड़ियों से माल उतारने और चढ़ाने का काम करता था युवक

0
28
फाइल फोटो मृतक शेरखान
 कुंदरकी  मुरादाबादःबुधवार को नगर कुंदरकी निवासी युवक की रेलवे की हाई टेशन लाइन की चपेट में आकर युवक की मौत, मुरादाबाद रेलवे गोदाम पर मजदूरी का काम करता था युवक।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,सूचना पर युवक के परिवार में कोहराम मच गया ।
बुधवार को नगर कुंदरकी निवासी युवक मुरादाबाद में पल्लेदारी का काम करता था गाड़ी से माल उतारते समय विद्युत लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। युवक की इस आकस्मिक मौत से परिवार वालों को गहरा सदमा लगा है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है।
 कुंदरकी लाइनपार निवासी शेरखान पुत्र नसरुद्दीन बुधवार की सुबह नगर के अन्य लोगों के साथ मुरादाबाद रेलवे माल गोदाम पर गाड़ी से माल उतारने के लिए गया हुआ था माल उतारते समय रेलवे की विद्युत लाइन की चपेट में युवक आ गया और वही झुलस गया  प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर का है बड़ा भाई शाहनवाज ताज मोहम्मद मृतक शेरखान और चौथे नंबर का इसराइल है बहने शबनूर साएमीन खुशबू तमन्ना मां नसीम जहां का रो रो कर बुरा हाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here